किशोरी से रेप के बाद पांच माह की गर्भवती, पेट में दर्द हुआ तो...


NAZO ALI SHEIKH 10/08/2019 15:47:18
98 Views

New Delhi. पंचकूला में 15 वर्षीय किशोरी से रेप और पांच महीने की गर्भवती होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह सच तब सामने आ सकता जब किशोरी के पेट में दर्द होने लगा। डाक्टरों ने जब जांच की तो पता चला कि किशोरी गर्भवती है। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। 

10-08-2019154823Fivemonthspr1

अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई। यहां बच्ची की काउंसलिंग की गई तो जानकारी हुई कि उसके साथ नेपाल में रेप की घटना को अंजाम दिया गया। जब बच्ची से पुलिस ने बात की तो पता चला कि रेप का आरोपी भी नेपाल सिथत एक गांव का निवासी है। पीड़िता किशोरी ने पुलिस को आरोपी लड़के की पहचान भी बताई। लेकिन उसकी उम्र के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी।

आरोपी केवल पीड़िता के संपर्क में ही था। परिजनों को इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं था। आरोपी ने किशोरी को झांसे में लेकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों को रेप के बारे में उस समय पता लग पाया जब उसके पेट में दर्द की शिकायत हुई। परिजन किशोरी को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां मेडिकल जांच में सच साामने आ गया। अब पंचकूला पुलिस आरोपी को नेपाल से गिरफ्तार करने की कवायद शुरू करेगी।

Web Title: Five months pregnant after raping a teenager, if there is stomach ache ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया