अनुच्छेद 370: शिवराज सिंह चौहान के बिगड़े बोल, पूर्व पीएम नेहरू को बताया अपराधी


ABHIMANYU VERMA 11/08/2019 08:53 AM
86 Views

Bhubaneswar. केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को लेकर लिए गए फैसले पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इस मामले में अब मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। शिवराज ने अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू को क्रिमिनल बताया। 

Shivraj Singh Chauhan said that former PM Pandit Jawaharlal Nehru was a

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भुवनेश्वर में शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू 'क्रिमिनल' थे। उन्होंने कहा कि जब भारतीय फौज कश्मीर से पाकिस्तानी कबाइलियों को खदेड़ते हुए आगे बढ़ रही थी, ठीक उसी वक्त नेहरू ने संघर्ष विराम ऐलान कर दिया। 

यह भी पढ़ें:-...CWC की बैठक में राहुल ने कही ऐसी बात, सबकी आंखों में आ गए आंसू

उन्होंने दावा किया कि नेहरू द्वारा संघर्ष विराम के ऐलान के जम्मू-कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में रह गया। अगर कुछ दिन और संघर्ष विराम का ऐलान न होता, तो पूरा कश्मीर भारत का होता। 

Shivraj Singh Chauhan said that former PM Pandit Jawaharlal Nehru was a

शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि नेहरू ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 लागू किया। उन्होंने सवाल उठाया कि भला किसी एक देश में दो निशान, दो विधान (संविधान) और दो प्रधान कैसे अस्तित्व में रह सकते हैं? यह देश के साथ केवल नाइंसाफी ही नहीं, बल्कि अपराध भी है। 

Web Title: Shivraj Singh Chauhan said that former PM Pandit Jawaharlal Nehru was a 'criminal'. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया