IB से मिले इनपुट के बाद सीएम योगी की सुरक्षा में होंगे ये अहम बदलाव


ABHIMANYU VERMA 11/08/2019 10:11 AM
119 Views

Lucknow. आईबी यानी इंटेलिजेंस ब्यूरो से मिले इनपुट के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में अहम बदलाव किया जाएगा। जिसके तहत लखनऊ स्थित सीएम ऑफिस को बुलेटप्रूफ किया जाएगा। इसके अलावा सीएम ऑफिस पर सुरक्षा में तैनात जवानों को एटीएस ट्रेनिंग दी जाएगी। 

After the input of IB, there will be significant changes in the safety of CM Yogi

जानकारी के मुताबिक एक निश्चित दायरे में आने वाली संदिग्ध वस्तुओं को डिटेक्ट करने के लिए लोकभवन में लेजर इंटूजन डिटेक्शन सिस्टम (LIDS) लगाया जाएगा। लोकभवन के वॉच टावर को नेट लगाकर कवर किया जाएगा। 

वहीं, गेट नंबर- 7 से सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकभवन में एंट्री होगी। मंत्रियों के एंट्री में बदलाव किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री, एमएलए-एमएलसी अब गेट नंबर- 1-3 से एंट्री दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:-...नोएडा: उद्योग मंत्री बोले, हर हाल में गिराई जाएंगी अवैध इमारते

गौतरलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को 'जेड प्लस' कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है। वहीं, इंटेलिजेंस ब्यूरो की ओर सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर जारी किए गए थे जिसके बाद उनकी सुरक्षा और भी कड़ी की जाएगी। 

Web Title: After the input of IB, there will be significant changes in the safety of CM Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया