सीएम और भाजपा विधायक की तस्वीर वाले थैले में बाढ़ पीड़ितों को दिया गया अनाज, विपक्ष ने किया...


NAZO ALI SHEIKH 11/08/2019 10:30:54
111 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में हो रही लगातार बारिश ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। इसी बीच भाजपा व मुख्यमंत्री की तस्वीर वाले थैलों में बाढ़ पीड़ितों को अनाज दिए जाने पर विपक्ष ने हंगामा मचा दिया। विपक्ष का कहना है कि राज्य सरकार आसन्न चुनाव के लिए बेशर्मी से अपना प्रचार कर रही है। 

11-08-2019103309Graininabag1

बाढ़ प्रभावित लोगों को बाटे जाने वाले इन थैलों में चावल और गेंहूं है जिस पर स्टीकर भी चिपकाया गया है। उस पर प्रदेश के सीएम देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी एमएलए सुरेश हलवांकर की फोटो छपी है। फोटो पर एक कैप्शन भी लिखा हुआ है। (अगस्त 2019) बाढ़ प्रभावित परिवारों परिवारों को वितरित मुफ्त चावल और गेहूं। 

यह भी पढ़ें... नक्सल हिंसा: दो मुठभेड़ में एक नक्सली हुआ ढ़ेर, एक गिरफ्तार

अपना बचाव करते हुए एमएलए ने कहा कि थैलों पर स्टीकर लगाए जाने की वजह यह है कि इससे बाढ़ पीड़ितों को यह जानने में मदद मिलेगी कि यह अनाज सरकार की ओर से उन्हें मुफ्त में दिया जा रहा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक चह्वाण ने कहा कि इतनी समझ होनी चाहिए कि कब और कहां प्रचार किया जाए? 

Web Title: Grain in a bag containing pictures of CM and BJP MLA given to flood victims ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया