मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

BJP के पूर्व विधायक ने बहू को भी नहीं छोड़ा, रिवॉल्वर दिखाकर किया...


NAZO ALI SHEIKH 11/08/2019 11:10:58
270 Views

New Delhi. बीजेपी नेताओं पर मानो अपराध करने का खुमार सा चढ़ गया है। सत्ता के मद में चूर नेता महिलाओं के साथ घिनौना काम कर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के अपने नारे को ही शर्मसार करते नजर आ रहे हैं। विधायक सेंगर की करतूतों से पूरा देश शर्मसार है। अब दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाने में बीजेपी के पूर्व विधायक की काली करतूत सामने आई है। पूर्व विधायक की बहू ने उनके खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

11-08-2019112555TheformerBJP1 

खबरों के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि गत वर्ष पूर्व विधायक के बेटे से उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल के लोग उसका उत्पीड़न करने लगे। ससुरालियों की करतूतों से तंग आकर विवाहिता ने घरेलू हिंसा की शिकायत दिल्ली पुलिस की वूमेन सेल में की थी।

यह भी पढ़ें... नक्सल हिंसा: दो मुठभेड़ में एक नक्सली हुआ ढ़ेर, एक गिरफ्तार

पीड़िता का आरोप है कि बीते साल 31 दिसंबर की रात एक होटल में वो न्यू ईयर की पार्टी मनाने के बाद घर लौटी थी। देर रात 12 बजे सभी ने केक काटते हुए नया साल सेलिब्रेट किया। इसके बाद उसका पति दोस्तों के साथ एंजॉय करने चला गया। पीड़िता के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे। विधायक ससुर उसके कमरे में घुस आया और बुरी नियत से देखते हुए असुर बन गया। ससुर कमरे में छेड़खानी करने लगा।

11-08-2019112606TheformerBJP2

पीड़िता का आरोप है कि जब छेड़खानी का विरोध किया तो ससुर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद हवस का शिकार बना डाला। पूर्व विधायक ने किसी से भी शिकायत पर उसके साथ ही भाई और माता-पिता की हत्या करने की धमकी दी। ससुर की इस धमकी से डर कर पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। 7 अगस्त को साकेत कोर्ट में जब प्रोटेक्शन अधिकारी ने पीड़िता को आश्वासन दिया कि उसको पूरी सुरक्षा दी जाएगी। इसके बाद हिम्मत करके पुलिस में आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं, अन्य आरोपी नेताओं के कुकर्म भरे मामलों पर जिस तरह पुलिस चुप्पी साध लेती है, इस मामले में भी कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है। 

Web Title: The former BJP MLA did not spare the daughter-in-law ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया