मौत कुएं में बदलता जा रहा माल दुबग्गा रोड


LEKHRAM MAURYA 11/08/2019 11:43:00
23 Views

LUCKNOW.  माल-दुबग्गा रोड बंशीगढ़ी और काकराबाद के पास कई जगह इतनी अधिक कट गई है कि रात के अंधरे में कोई भी वाहन चालक उन गड्ढों में गिरकर मौत के मुंह में समा सकता है।

11-08-2019144456Goodsbeingtu1

लोक निर्माण विभाग का ठेकेदार बरसात में कटी सड़क को पाटने का प्रयास कर चुका है, लेकिन वह मामूली सी बरसात में ही बह जाती है। बंशी गढ़ी के जंगल में सड़क चौड़ीकरण करते समय मिट्टी का पटान कम किया गया था जिसका परिणाम यह हुआ कि जिस दिन बरसात हो जाती है उसी दिन सड़क कट कर बह जाती है।

इस ​समय स्थिति यह है कि करीब आधा दर्जन से अधिक जगहों पर सड़क के किनारे चलने पर हर समय खतरा बना रहता है। कई लोग इन गड्ढों में गिर चुके हैं। लेकिन लोक निर्माण विभाग इनको मजबूती से नहीं बना रहा। यहां बालू होने के कारण मामूली बरसात में ही पानी के बहाव वाले स्थान पर सड़क का कटान हो जाता है। जिससे सड़क पर चलने वाले वाहनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

11-08-2019144545Goodsbeingtu2

इसी प्रकार जेहटा के पास बेहता नाले के पुल के पास बीच रोड पर गहरा गड्ढा हो गया है। जिसमें एक बार मिट्टी डालने के बाद दूसरी बार मिट्टी डालकर पाटने का प्रयास किया गया है जबकि यह गड्ढा बलुई मिट्टी से रूकने वाला नहीं है। क्योंकि यहां पुल काफी पटान के बाद बना है। यहां पु​ल की  ऊॅंचाई करीब 20 फुट  होगी।  

 

 

Web Title: Goods being turned into a death well, Dubuga Road ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया