सोनभद्र हिंसा: पीड़ित परिवारों से मिलने फिर उंभा गांव जाएंगी प्रियंका


ABHIMANYU VERMA 11/08/2019 13:25:10
168 Views

Varanasi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर सोनभद्र हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिलने उम्भा गांव जाएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका गांधी वाड्रा 13 अगस्‍त को उंभा पहुंचेंगी, जहां वे घटना के पीड़ितों से मुलाकात करेंगी। 

11-08-2019133841PriyankaGandh1

इससे पहले भी प्रियंका गांधी सोनभद्र हिंसा के पीड़ित परिवार से मिलने वाराणसी पहुंची थी। लेकिन सोनभद्र के उम्भा गांव जाते समय प्रशासन ने प्रियंका को रास्ते में ही ले लिया। जिसके बाद वह धरने पर बैठ गईं थीं। 

यह भी पढ़ें:-...CWC की बैठक में राहुल ने कही ऐसी बात, सबकी आंखों में आ गए आंसू

वहीं, प्रियंका के धरने पर बैठने के बाद कुछ पीड़ित परिवार उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान पीड़ितों को रोता देख प्रियंका भी भावुक हो गईं थीं और उन्होंने मारे गए लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी थी। 

गौरतलब है कि 17 जुलाई को सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में ग्राम प्रधान और ग्रामीणों के बीच जमीनी विवाद में हुई हिंसक झड़प में गोली लगने से एक पक्ष के 9 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर प्रियंका गांधी शुरुआत से ही सरकार को घेरती रही हैं। 

Web Title: Priyanka Gandhi will again visit Umbha village to meet families suffering from Sonbhadra violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया