जल्द ही मिलेगा टीम इंडिया को नया कोच, कैसी होगी विराट की भूमिका?


SUKIRTI MISHRA 11/08/2019 14:07:24
235 Views

New Delhi. 15 अगस्त के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को नया कोच मिलेगा। क्रिकेट सलाहकार समिति कोच पद के लिए 15 अगस्त के बाद इंटरव्यू लेने की शुरुआत करेगी। हालांकि पहले खबर थी कि कोच पद के लिए इंटरव्यू 13 या 14 अगस्त को होगा। इस मामले में आइएएनएस के एक सूत्र ने बाताया कि इंटरव्यू की प्रक्रिया में सिर्फ एक दिन का समय लगेगा। बताते चलें कि इंटरव्यू के लिए 2000 में से सिर्फ 6 उम्मीदवारों को ही शार्टलिस्ट किया गया है। 

11-08-2019141425TeamIndiato1
इंटरव्यू के लिए कुछ कागजी कार्रवाई अभी बची है, जिसे इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू होने के पहले पूरा करना ज़रूरी है। सूत्र के अनुसार महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के चयन में कप्तान की कोई भूमिका नहीं थी, न ही पुरुष क्रिकेट टीम में होगी। 

सूत्र ने बताया की उन्हे मिली गाइडलाइंस में उन लोगों के नाम हैं जो इस प्रक्रिया में शामिल होंगे। कप्तान और सीओए दोनों की ही इसमे कोई भूमिका नहीं होगी। सलाहकार समिति बीसीसीआइ को नाम सुझाएगी, जिसके बाद BCCI कोच का चयन करेगी।  

Web Title: Team India to get a new cricket coach soon ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया