यूपी: हमीरपुर में भाजपा नेता की गला रेतकर हत्या


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/08/2019 15:19:32
45 Views

Kanpur. यूपी में अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में रविवार को हमीरपुर जिले में एक और घटना जुड़ गयी। रविवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष की गला रेतकर हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी गयी है। मारे गए युवक ​की शिनाख्त भाजपा के बूथ अध्यक्ष के रूप में हुई है। घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा गांव की है। 

11-08-2019152610UPBJPleader1
मिली जानकारी के मुताबिक पचखुराबुजुर्ग गांव के रहने वाले राकेश सिंह (35) भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्य व वर्तमान में पार्टी के बूथ अध्यक्ष पद पर थें। 
रविवार उनका शव उनके ही घर में खून से लथपथ अवस्था में बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी बच्चों को लेकर एक सप्ताह पूर्व मायके गयी थी। 
रविवार की सुबह लोगों ने राकेश के कमरे के बाहर खून देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खुलावाया तो राकेश का रक्तरंजित शव पड़ा मिला। यह देख कर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। 

11-08-2019152630UPBJPleader2
बताया जा रहा है कि बीती रात वह एक साथी के साथ घर के बाहर के कमरे में रूका था। राकेश यहां अपने बहन के घर पर बीते 10 सालों से रह रहा था।

इससे पहले उसके बहन ओर बहनोई की हत्या हो चुकी है ज​बकि उसके भांजे ने भी फांसी लगा कर जान दे दी थी। 
पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस ने संपत्ति विवाद में उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। 

यह भी पढ़ें...व्यापारिक रिश्ते तोड़, अपने ही पांव पर कुल्हाड़ी मार रहा पाक

 

 

 

Web Title: UP: BJP leader strangled to death in Hamirpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया