नेहरू पर टिप्पणी से भड़की कांग्रेस, कहा- शिवराज से बड़ा मूर्ख कोई नहीं


ABHIMANYU VERMA 11/08/2019 15:34:30
109 Views

Bhopal. पूर्व पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से दिए गए बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। एकतरफ जहां शिवराज ने नेहरू को अपराधी कहा तो पलटवार में कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने उन्हें सबसे बड़ा मूर्ख बता दिया।

11-08-2019154205Congressreact1

शिवराज के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान से बड़ा मूर्ख कोई नहीं होगा जो ऐसे व्यक्ति के लिए ऐसी बात बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू का सम्मान पूरा देश करता है। बच्चे उन्हें चाचा नेहरू के नाम से जानते हैं। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:-...राहुल के दावे पर गृह मंत्रालय का जवाब, कहा- 6 दिनों से कश्मीर में एक भी गोली नही...

बता दें कि भुवनेश्वर में अनुच्छेद 370 को लेकर लिए गए फैसले पर शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा था कि पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू 'क्रिमिनल' थे। उन्होंने कहा कि जब भारतीय फौज कश्मीर से पाकिस्तानी कबाइलियों को खदेड़ते हुए आगे बढ़ रही थी, ठीक उसी वक्त नेहरू ने संघर्ष विराम ऐलान कर दिया। 

उन्होंने दावा किया कि नेहरू द्वारा संघर्ष विराम के ऐलान के जम्मू-कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में रह गया। अगर कुछ दिन और संघर्ष विराम का ऐलान न होता, तो पूरा कश्मीर भारत का होता। 

Web Title: Congress reaction to Shivraj Singh Chauhan's statement on Nehru ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया