आनंदोत्सव: 'राम बोला करो, राम गाया करो'


LEKHRAM MAURYA 11/08/2019 15:04:07
96 Views

11-08-2019184517AnandotsavRa1

LUCKNOW. आनंदोत्सव कार्यक्रम में दस वर्षीय बालक शिवांकर मिश्रा ने 'राम बोला करो, राम गाया करो के साथ जिन्दगी है ये यूंं ही गुजर जाएगी, शान शौकत की दुनिया उजड़ जाएगी' गाकर सभी का दिल जीत लिया। इसी से प्रभावित होकर फाउण्‍डेशन के ​सचिव सौरभ मिश्रा एवं उनकी धर्मपत्नी ने बालक को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया। इसके अलावा नैमिषारण्य के हरीओम बाजपेई को भी सम्मानित किया। 

11-08-2019184529AnandotsavRa2
आनंदोत्सव कार्यक्रम का आयोजन यूनाइट फाउण्डेशन की ओर से जानकीपुरम स्थित कार्यालय में किया गया। इस दौरान भक्तों ने भक्तिगीत गाकर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। बता दें कि यूनाइट फाउण्डेशन प्रत्येक माह के दूसरे रविवार को प्रेम नारायण मेहरोत्रा के संयोजकत्व में आनंदोत्सव कार्यक्रम का आयोजन करता है।

11-08-2019184542AnandotsavRa3

कार्यक्रम की शुरूआत रजनी मिश्रा ने श्रीकृष्ण भक्ति के गीत 'ये कैसी कशक मोहन, इस दिल में लगा दी है' से की। इसके बाद सुरेश मिश्रा ने 'तेरी चौखट पे आके भोले बाबा' की पंक्तियों से सभी को प्रभावित किया। सुरेश जोशी और संगीता जोशी ने 'डम डम डमरू वाला, बजावत ग्वाला' गीत से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

श्रीमती आभा दीक्षित ने दीन बन्धु दीना नाथ के लिए कुछ पंक्तियां प्रस्तुत की। कार्यक्रम के संयोजक प्रेम नारायण मेहरोत्रा ने 'ओम नम: शिवाय, बोला ओम नम: शिवाय' गाकर अपना भी योगदान दिया। अंजली मिश्रा ने 'हरे रामा कृष्ण बने बलिहारी, पहन के सारी रे' और अंत में हरीओम बाजपेई ने 'कोई आए कोई जाए, यह तमाशा क्या है मेरी समझ में कुछ नहीं आता'। दूसरी पंक्तियां 'रोने वालों से कहता है जमाना, हंसकर,तू ठहर जा,लौटकर आता हूं' ने सभी भक्तजनों को अपनी ओर आकर्षित किया। इनके अलावा सुग्रीव प्रसाद मौर्य ने भी कुछ पंक्तियां प्रस्तुत की। हारमोनियम पर यशलोक, तबले पर नीरज मिश्रा और ढोलक पर पंकज मिश्रा ने सहयोग दिया।

11-08-2019184556AnandotsavRa4
कार्यक्रम में यूनाइट फाउण्डेशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी ,सचिव सौरभ मिश्र, स्मिता मिश्रा, राधे श्याम दीक्षित, प्रेम नारायण मेहरोत्रा सहित अनेकों भक्त मौजूद रहे।  

Web Title: Anandotsav: Ram said, sing Ram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया