पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा, तीन युवतियों सहित पांच गिरफ्तार


RAJNISH KUMAR 12/08/2019 08:32:33
158 Views

Lucknow. हैदराबाद पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड करते हुए मुख्य संचालिका सहित दो युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है।

12-08-2019083353SexRacketka1 

हैदराबाद पुलिस ने शहर के मोहल्ला गांधीनगर में मुखबिर की सूचना पर एक मकान पर छापा मारा। जहां पुलिस को रैकेट की सरगना सहित तीन युवतियां व दो यवकों को मौके से दबोच लिया। एकाएक पुलिस की पडी रेड से हडकम्प मच गया।

कयास लगाया जा रहा है कि गांधीनगर मोहल्ले में यह सेक्स रैकेट किसी सफेदपोश की सरपरस्ती में चल रहा है। यदि पुलिस ने सही तरीके से घटना का खुलासा किया तो यह सफेदपोश बेनकाब हो सकते हैं। 

अभी पिछले सप्ताह लखीमपुर में एक कालगर्ल पकडी गई थी। जिसमें गोला और लखीमपुर के सफेदपोशों के नाम पुलिस की रहमोकर्म से उजागर होने से बच गये थे। रविवार को पुलिस की रेड में पकडे गये दो सगे भाइयों ने अपना आमिश व मोनिस पुत्रगण मुन्ना उर्फ नबी हुसैन निवासी ग्राम दतेली थाना हैदराबाद बताया।

जबकि तीनों युवतियां जिले की ही हैं। एसएचओ धर्मदास सिद्वार्थ ने बताया कि रेड में दो युवकों और तीन युवतियों को पकडा गया है। अभी पूछताछ की जा रही है।

Web Title: Sex Racket ka khulsa 5 arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया