एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान, अफसरों को दी ये खास नसीहत


ABHIMANYU VERMA 12/08/2019 13:10 PM
216 Views

Rampur. सपा के नेता आजम खान करीब एक महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां पर सोमवार को आज़म खान ने अपने समर्थकों के साथ ईद-उल-जुहा की नमाज अता की। इस दौरान उन्होंने अपने खिलाफ जिला प्रशासन की ओर से की जा रही कार्रवाई को लेकर जमकर भड़ास निकाली। साथ ही धमकी भरे लहजे में उन्होंने अफसरों से कहा कि हमेशा एक सा वक्त नहीं रहता। 

Azam Khan reached Rampur after a month

आजम खान ने हाल ही अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों पर कहा कि सारे मुकदमे उन पर नहीं यूनिवर्सिटी और बच्चों के स्कूलों के ऊपर हैं। आपके हाथों में झाड़ू देना है। गुलामी कराना है। आपके हाथों में कलम कौन आने देगा? उन्होंने कहा कि गैरों की शिकायत क्यों करते हो, अपनों से सवाल किया करो। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संगठन में करेंगी ये बड़ा बदलाव, पार्टी नेताओं में मचा हड़कम्प

अफसरों पर भड़कते हुए आजम ने कहा कि हमेशा एक सा वक्त नहीं रहेगा। सुप्रीम कोर्ट ने 40 रूलिंग ऐसी दी हैं, जिनमें तीन साल के बाद किसी को यह कहने का हक नहीं कि किसी का कब्जा है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदने वाला ट्रस्ट पौने चार बीघा जमीन की बेईमानी क्यों करेगा?

योगी सरकार पर निशाना साधते सपा सांसद आजम खान ने कहा कि यह सिर्फ लोकसभा का इलेक्शन जीतने के लिए किया गया। अब विधानसभा का उपचुनाव सामने है। ये जुल्म करके और यूनिवर्सिटी बर्बाद करके इलेक्शन जीत लेंगे क्या?

Web Title: Azam Khan reached Rampur after a month ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया