अखिलेश ने सीएम योगी के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, भाजपा में मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 12/08/2019 15:57:15
529 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमले का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अखिलेश ने एक बार फिर सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता की स्थिति है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि सीएम की बात न तो मंत्री सुन रहे हैं और नहीं अधिकारी।

12-08-2019160433AkhileshYadav1

सपा अध्यक्ष ने रविवार को जारी बयान कर कहा कि सीएम योगी की बात न तो मंत्री सुन रहे हैं और नहीं अधिकारी। सब अपनी ढपली, अपना राग अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर रोक नहीं है और तबादलों का धंधा बदस्तूर जारी है। निजी मेडिकल कॉलेजों में फीस के नाम पर वसूली चल रही है। 

अखिलेश ने यह भी दावा किया कि स्टांप और पंजीयन विभाग में सैकड़ों तबादले निर्धारित अवधि बीतने के बाद हो गए। स्वास्थ्य मंत्री के विभाग में बड़े पैमाने पर पैरामेडिकल कर्मियों के तबादलों में गड़बड़ी पर बैठी जांच ठंडे बस्ते में है।

यह भी पढ़ें:-...एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान, अफसरों को दी ये खास नसीहत

वहीं, ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ पर सवाल उठाते उन्होंने कहा कि निवेशकों को नौकरशाह अंगुलियों पर नचाने से बाज नहीं आ रहे। जब देश के बड़े पूंजी घराने निवेश को तैयार नहीं हैं तो विदेश से यहां कोई क्यों आएगा? निर्यातक राज्य की अस्थिरता और उगाही नीति से घबरा गए हैं।

Web Title: Akhilesh Yadav said that neither the minister nor the officials are listening to the CM's order ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया