मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

संस्कार-श्री विनायक ट्रस्ट" ने निकाली तिरंगा यात्रा


GAURAV SHUKLA 13/08/2019 10:06:59
26 Views

Lucknow. राजधानी में सोमवार को प्रातः 10 बजे "संस्कार-श्री विनायक ट्रस्ट" के सदस्यों द्वारा 'विशाल तिरंगा यात्रा' बरहा क्षेत्र में निकाली गयी। इस तिरंगा यात्रा में बच्चे, बुजुर्ग एवं नौजवानों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

13-08-2019101926sanskarshree1

संस्था के संस्थापक उत्कर्ष नीरज भट्ट ने बताया कि "तिरंगा यात्रा" में मुख्य रुप से विजय कुमार तिवारी(पूर्व अपर महाधिवक्ता-उत्तर प्रदेश शासन), सुधीर कुमार मिश्रा 'बब्लू' (सभासद-बाबू कुंज बिहारी वार्ड), सुरेन्द्र नाथ पाण्डे(सचिव-तिरंगा संस्था), असीम श्रीवास्तव (डिविजनल वार्डेन-नागरिक सुरक्षा संगठन प्रखंड आलमबाग) एवं संजीव लोधी (जिला अध्यक्ष-भारतीय लोधी महासभा) शामिल हुए।

संस्था की मीडिया प्रभारी सार्थिका मिश्रा ने बताया कि "तिरंगा संस्था" द्वारा लखनऊ शहर में करीब 5000 तिरंगे झण्डे वितरित किये गए हैं जो 15 अगस्त को विभिन्न संस्थानों पर फहराए जाएंगे।

Web Title: sanskar shree vinayak trust ne nikali tiranga yatra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया