मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

पिता को लिखा भावुक सुसाइड लेटर, हम जा रहे अपना ध्यान रखना...


NAZO ALI SHEIKH 13/08/2019 10:33:01
29 Views

Kanpur. यूपी के कानपुर देहात से एक युवक के आत्महत्या करने का दर्द भरा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सरवनखेड़ा में एक युवक ने सिर्फ इसलिए मौत को गले लगा लिया कि उसके पास से घर के तीस हजार रुपए कहीं गिर गए। युवक ने अपने पिता और परिवार वालों के नाम एक दर्द भरा सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसे जान आपकी आंखे भी गमगीन हो जाएंगी।

13-08-2019105441Emotionalsuic1

युवक ने आत्महत्या का कदम उठाते हुए सुसाइड नोट में लिखा है कि भइया पापा हमसे 30 हजार रुपये गिर गए, जो हिसाब के हैं, मैं आप लोगों को अधिक दुख नहीं देना चाहता। पापा और घर के सभी लोग अपना ख्याल रखना हम जा रहे हैं। वहीं, बेटे की मौत पर पूरे घर में मातम पसर गया। पिता का कहना है एक बार आकर कह तो देता कि रुपए गिर गए हैं। बच्चों से बढ़कर रुपए नहीं होते। बेटे का सुसाइड नोट पढ़ परिवार के सभी सदस्य बदहवास हो चुके हैं। परिजनों का कहना है कि उनको यह बात समझ में ही नहीं आ रही कि यह सब कैसे हो गया।

खबरों के मुताबिक, गजनेर कस्बा के निवासी सतेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह का 23 वर्षीय पुत्र प्रशांत एक बीज कंपनी में सेल्समैन की नौकरी करता था।  बीज बेचने के साथ ही वह दुकानों पर जाकर रुपयों को कलेक्ट करने का काम भी देखता था। दुकानों से 30 हजार रुपए प्रशांत ने वसूले थे, जो उसके पास से कहीं गिर गए। इसके बाद से वह काफी तनाव और परेशानी में रहने लगा था। 

बताया जा रहा कि प्रशांत ने तवान में गत सोमवार देर रात कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। किसी जरूरत से जब बड़ा भाई कमरे में गया तो नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने शोर मचाया तो घर के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच गए।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाया। पुलिस ने तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें प्रशांत ने लिखा था कि दुकान से वसूले रुपए उसके पास से कहीं गिर गए। पापा आप परेशान मत होना मैं आप लोगों को और अधिक कष्ट नहीं देना चाहता हम जा रहे हैं। 

Web Title: Emotional suicide letter written to father, we are going to take care of ourselves ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया