मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड
 

सभा के दौरान बीजेपी महिला विधायक को युवक ने मारा थप्पड़


GAURAV SHUKLA 13/08/2019 14:19:12
94 Views

LUCKNOW. हरियाणा में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक को अंबाला में सर्वजनिक सभा के दौरान थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

13-08-2019142317SABHAKEDAURA3
मुल्लाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संतोष सारवान को तलविंदर सिंह नाम के एक युवक ने सरदेही गांव में थप्पड़ मार दिया। हालांकि समय रहते बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थप्पड़ मारने वाले युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति के मानसिक रूप से परेशान होने की बात से इंकार नहीं किया है। 

13-08-2019142131SABHAKEDAURA2

Web Title: SABHA KE DAURAN BJP VIDHAYAK KO MARA GAYA THAPPAD ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया