सोनभद्र: अपना ये वादा पूरा करने उम्भा गांव पहुंची प्रियंका गांधी


ABHIMANYU VERMA 13/08/2019 15:56:59
92 Views

Varanasi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को सोनभद्र के उम्भा गांव पहुंचीं। इसके साथ ही प्रियंका ने सोनभद्र हिंसा के पीड़ित परिवारों किया वादा भी पूरा कर दिया। इससे पहले प्रियंका को उम्भा गांव जाने से रोक दिया था, उस समय उन्होंने पीड़ितों को आश्वासन दिया था कि वे उम्भा आएंगी। 

13-08-2019160513PriyankaGandh2

प्रियंका करीब 10 बजे वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचीं। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सोनभद्र के लिए रवाना हो गईं। वहीं, अपने दौरे को लेकर प्रियंका ने ट्वीट करके कहा कि चुनार के किले पर मुझसे मिलने आए उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मैंने वादा किया था कि मैं उनके गांव आऊंगी। आज मैं उभ्भा गांव के बहनों-भाइयों और बच्चों से मिलने, उनका हालचाल सुनने-देखने, उनका संघर्ष साझा करने सोनभद्र जा रही हूं।

13-08-2019160826PriyankaGandh3

यह भी पढ़ें:-...सिक्किम में बड़ा सियासी उलटफेर, इस बड़े दल के 10 विधायक भाजपा में शामिल

गौरतलब है कि सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र स्थित इलाके में 17 जुलाई को जमीनी विवाद में खून संघर्ष में 10 लोगों की हत्या हो गयी थी और करीब 28 घायल हो गए थे। वहीं, हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने 19 जुलाई को जा रहीं प्रियंका को मिर्जापुर जिला प्रशासन ने बीच में ही रोक लिया था।

Web Title: Priyanka Gandhi reached Sonbhadra to fulfill her promise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया