कानपुर: ट्रक वैन की भिड़ंत में 3 की मौत, 5 घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/08/2019 12:52:58
44 Views

Kanpur. कानपुर देहात के अकबरपुर में नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक की टककर से वैन सवार तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वैन सवार कानपुर के रहने वाले थे जो हरिद्वार से गाजियाबाद के रास्त वापस आ रहे थें। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का उपचार कानपुर में चल रहा है। 

14-08-2019125838KanpurTruck1
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के जूही निवासी रामशंकर पुत्र हरिशंकर, अपनी मां फूलमती, पत्नी सरिता, बच्चों रूपेश, आरती और प्रिया के अलावा अपने मित्र कपिल शर्मा और दबौली कानपुर निवासी सचिन की वैन से ​हरिद्वार गए थे। 
वहां से वापस आते समय गाजियाबाद में रहने वाली बेटी पूजा के घर गए। बीती रात वहां से सभी वैन पर सवार होकर कानपुर के रवाना हो रहे थे।

बुधवार भोर पहर उनकी कार अकबरपुर के बाढ़ापुर स्थित आईटीआई के सामने पहुंची थी कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी। 
हादसा इतना जबरदस्त थी वैन के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में रामशंकर, फूलमती और कपिल की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। अन्य पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें...आशुतोष टण्डन बने भाजपा के प्रदेश चुनाव अधिकारी

 

 

Web Title: Kanpur: Truck van collided, 3 killed, 5 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया