चोरों के सामने बेबस मलिहाबाद पुलिस


LEKHRAM MAURYA 14/08/2019 13:21:00
63 Views

LUCKNOW. ​सर्किल के थाना क्षेत्रों में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले एक माह से जारी चोरियों का ​क्रम टूटने नहीं पाता है। एक ओर पुलिस की गस्त चलती है दूसरी ओर चोर घटना को अंजाम देते रहते हैं।

14-08-2019133725Malibabadpoli2

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ढखवा गांव में चोरों ने 4 घरों को निशाना बनाया। जिनमें से तीन घरों से सामान ले जाने में सफल रहे। ग्रामीणों के अनुसार तुलसीराम दिल्ली में नौकरी करते हैं वे गांव आकर अपना घर बनवा रहे थे।

घर ​के पिछले हिस्से में नकब लगाकर नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया। नीबूलाल बकरीद में बकरा बेंच कर लाए थे। वह पैसा घर में ही रखे थे। चोरों ने दीवार काटकर नगदी और जेवर उड़ा दिया।

इसके बाद चोरों ने सुन्दर मिस्त्री के घर को निशाना बनाया, इनके घर से चोर करीब डेढ़ लाख के जेवर सहित नगदी उठा ले गये। चोरों ने खगई के घर में नकब लगाई लेकिन अन्दर से गिट्टी निकलने लगी तो छोड़कर भाग गये।

14-08-2019133741Malibabadpoli3

इनके परिवारों में महिलाओं के जेवर जाने से महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल था। पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन किसी का कोई सुराग नहीं लग सका। एक सप्ताह पूर्व माल थाना क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गावों में चोरियां होने के बावजूद पुलिस घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह नाकाम है। 

 

 

Web Title: Malibabad police helpless in front of thieves ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया