जिसकी तलाश में दर-दर भटकी मां, उससे गैर जनपद में मंगवाई जा रही भीख


GAURAV SHUKLA 14/08/2019 13:53:32
47 Views

Lucknow. राजधानी के थाना निगोहां अंतर्गत एक मां अपनी बेटी की गत दो माह से तलाश कर रही थी। बच्ची की तलाश के लिए मां ने किसी भी अधिकारी की चौखट न छोड़ीं। हालांकि जिस बच्ची की तलाश को लेकर मां दर-दर भटक रही थी उससे गैर जनपद में भीख मंगवाई जा रही थी। मासूम किसी तरह बदमाशों को चकमा देकर पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद फैजाबाद पुलिस ने लखनऊ पुलिस से संपर्क किया। फिलहाल मंगलवार को बच्ची को उसकी मां से मिला दिया गया। 

14-08-2019135456lapatabacchi1
गौरतलब है कि निगोंहा निवासी बबलू पेशे से मजदूर हैं। उनकी आठ वर्षीय बेटी मंजू 27 जून को बिस्किट लेने के लिए निकली थी। काफी देर तक बच्ची के वापस न आने पर उसकी तलाश शुरु की गयी, लेकिन बच्ची का कुछ भी पता न चल सका। रातभर बेटी की जानकारी न मिलने पर अगले दिन मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी। लेकिन दो माह बाद भी मासूम की कोई जानकारी पुलिस नहीं लगा सकी। 
सोमवार को फैजाबाद की रौनही पुलिस ने निगोहां थाने पर मंजू नाम के बच्ची के मिलने की सूचना दी। जिसके बाद निगोहां थाना प्रभारी चैम्पियनलला ने एक टीम को फैजाबाद भेजवा बच्ची को लखनऊ बुलवाया। मंजू ने आने के बाद बताया कि उसे दो लोग उठाकर फैजाबाद ले गये थे वहां वह उससे भीख मंगवाने का काम करते थे। इसी के साथ बच्ची से रात में बर्तन मंजवाए जाते थे और ऐसा न करने पर उसकी पिटाई भी की जाती थी। जिसके बाद किसी तरह वह सोमवार को वहां से भागने में कामयाब हुई। 

Web Title: lapata bacchi faizabad e mang rahi bheekh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया