सपा छोड़ BJP में आए नीरज शेखर ने अखिलेश पर लगाया गंभीर आरोप


ABHIMANYU VERMA 14/08/2019 16:25:50
816 Views

Lucknow. सपा छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले नीरज शेखर ने बुधवार को लखनऊ के विधानभवन में राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। वहीं, नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सपा नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा। 

14-08-2019163239NeerajShekhar1

नीरज शेखर ने कहा कि चुनाव में जीत हार लगा रहता है, लेकिन सपा में सम्मान न मिलने की वजह से उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। भाजपा ने सम्मान दिया इसलिए वह भाजपा में आए हैं। अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा नेतृत्व ने कभी उनसे बात ही नहीं की।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और समाजवाद दोनों ही गरीबों के लिए काम करते हैं। देश में एक ही पार्टी भाजपा है जो राष्ट्र के लिए काम कर रही है। अन्य निराश लोग भी अपनी-अपनी पार्टियों को छोड़कर भाजपा में आएंगे।

यह भी पढ़ें:-...राज्यसभा उपचुनाव: अखिलेश के इस नेता को उनके ही खिलाफ इस्‍तेमाल करेगी भाजपा

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने पिछले दिनों सपा पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। वहीं, भाजपा ने राज्यसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए नीरज शेखर को उम्मीदवार बनाया है। भाजपा के प्रचंड बहुमत को देखते हुए का नीरज शेखर राज्यसभा के लिए चुना जाना तय माना जा रहा है। 

Web Title: Neeraj Shekhar, who came to BJP after leaving SP, accused Akhilesh of serious allegations ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया