राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती पर किसान कांग्रेस करेगी विभिन्न कार्यक्रम, बनायी रणनीति


RAJNISH KUMAR 15/08/2019 10:58:13
71 Views

Lucknow. किसान कांग्रेस उत्तर प्रदेश की कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक बुद्धवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में भारत रत्न-पूर्व प्रधानमंत्री ‘‘स्व0 राजीव गांधी जी की 75वीं जयन्ती’’ के मौके पर आगामी 20 अगस्त को विभिन्न कार्यक्रमों को किसान कांग्रेस द्वारा आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया तथा किसानों के हितों को लेकर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विचार-विमर्श किया गया।

15-08-2019105957rajivgandhik1

किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर रामसुधार मिश्र ने बताया कि बैठक में मौजूद किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय ने कोर कमेटी के सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि वह अपने-अपने प्रभार वाले जनपदों में पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती के मौके पर 20 अगस्त को पौधारोपण, रक्तदान शिविर, सेमिनार और गोष्ठियों का आयोजन करें। इस मौके पर राजीव द्वारा देश के विकास में किये गये उल्लेखनीय योगदानों, नीतियों एवं देश को समृद्ध एवं शक्तिशाली बनाने के लिए उनके द्वारा दिये गये महत्वपूर्ण योगदान को किसानों, नौजवानों एवं आम जनता तक पहुंचाकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।

श्री मिश्र ने बताया कि किसान कांग्रेस उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदेश के सभी जिला एवं ब्लाक स्तर पर पौधारोपण, रक्तदान शिविर, सेमिनार और गोष्ठियों का आयोजन किया जायेगा। इन कार्यक्रमों में जनपद के वरिष्ठ कांग्रेसजनों एवं कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया जायेगा। श्री मिश्र ने बताया कि आज की केर कमेटी की बैठक में प्रमुख रूप से किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय, राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर रामसुधार मिश्र के अलावा राजबीर सिंह यादव, बद्री नारायण दुबे, रमाशंकर द्विवेदी, अरविन्द पटेल, सुशील तिवारी, रमेश सिंह, जितेन्द्र कुमार, संदीप पाण्डेय, शिवपूजन पाण्डेय मौ

Web Title: rajiv gandhi ki jayanti par kiya gaya ye bada kaam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया