राज्यपाल आनंदी बेन से सीएम योगी को राखी बांध कर मनाया रक्षाबंधन


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/08/2019 15:00 PM
73 Views

Lucknow.यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के मौके पर सूबे की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से राखी बंधवाई। दोनों ने एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी। बाद इसके मुख्यमंत्री ने शहीद मनोज पांडेय सैनिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शिकरत की यहां भी उन्होंने स्कूली बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का पर्व मनाया। 

Raksha Bandhan celebrated by tying rakhi to CM Yogi from Governor Anandi Ben
सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा के गेट पर तिरंगा फहराया। उ​न्होने अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रसंशा करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने और तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं को आजादी दिलाने का ऐतिहासिक काम किया है। 
अपने संबोधन में उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत विश्व में उभरती हुई अर्थव्यवस्था है। उन्होंने कहा कि 2019 का प्रारंभ उत्तर प्रदेश और देश के लिए सुखद रहा है। 
दुनिया के अद्भुत कुंभ का सफलतम आयोजन यह साबित करता है कि सही नेतृत्व हो तो कोई कार्य बड़ा नहीं होता। कुंभ के आयोजन को 187 देशों के साथ हर एक देशवासी का सहयोग मिला।

यह भी पढ़ें...अनुच्छेद 370 पर पीएम मोदी ने कहा, हम न समस्याओं को देखते और न पालते हैं

 

 

Web Title: Raksha Bandhan celebrated by tying rakhi to CM Yogi from Governor Anandi Ben ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया