पहलू खान मामले में प्रियंका गांधी का चौंकाने वाला बयान, मचा सियासी हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 16/08/2019 10:27 AM
140 Views

Jaipur. राजस्थान के पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में अलवर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने बुधवार को सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। जिसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हैरानी जतायी है। उन्होंने कहा है कि पहलू खान मामले में लोअर कोर्ट का फैसला चौंका देने वाला है। हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है।  

Priyanka Gandhi Vadra

वहीं, राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए प्रियंका ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है। आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:-...मुलायम ने करोड़ो की इस खूबसूरत इमारत का किया था लोकार्पण, अब योगी सरकार चलाएगी बुलडोजर

Priyanka Gandhi Vadra

गौरतलब है कि राजस्थान के पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में अलवर डिस्ट्रिक्ट कोर्टने बुधवार को फैसला सुनाते हुए सभी छह आरोपियों को बरी कर दिया। कोर्ट ने सबूतों की कमी के आधार पर आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी किया है।

गो तस्करी के शक में भीड़ ने अप्रैल 2017 में पहलू खान की पिटाई की और इसके दो दिनों बाद पहलू खान की मौत हो गई। यह घटना राजस्थान के अलवर में हुई थी।

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra's statement in the Aspect Khan mob lynching case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया