सिर्फ कागजों तक सीमित है पीएम मोदी के दावे और घोषणाएं- बसपा सुप्रीमो


DEEP KRISHAN SHUKLA 16/08/2019 13:05:35
175 Views

Lucknow. 73वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल किले से दिए गए भाषण पर बसपा सुप्रीमों ने तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर के लोगों की भलाई का जो दावा कर रही है उसका ऐहसास भी वहां की जनता को कराना चाहिए। साथ मायावती ने यह भी कहा कि पीएम मोदी की ज्यादातर घोषणाएं और दावे सिर्फ कागजी होते हैं। 

16-08-2019131543PMModisclai1
यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए भाषण पर सवाल उठाए है। 
उन्होंने का प्रधानमंत्री के भाषण में देश भर में व्याप्त गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, हिंसा, तनाव, जातीय द्वेष जैसे मुद्दों का जिक्र न करना यह साबित करता है कि लोगों जीवन स्तर में बदलाव की उम्मीद बहुत ही कम है। 
प्रधानमंत्री के अधिकतर दावे और घोषणाएं सिर्फ कागजी हैं। हकीकत के धरातल पर ये वादे और घोषणाएं ढूंढे नहीं मिलते है। 
मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री जी स्वतंत्रा दिवस के भाषण में जम्मू कश्मीर के लोगों की भलाई की बातें करते हैं लेकिन क्या वह वहां की जनता को इसका ऐहसास भी करवाएंगें? 

16-08-2019131601PMModisclai2
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अगर अपने भाषण में अपनी तमाम बातों के साथ देश में भयमुक्त वातावरण बनाने की बात कहते तो ज्यादा बेहतर होता। 
गौरतलब हो कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले का स्वागत भी बसपा सुप्रीमों द्वारा किया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें...आज़म खान के 'हमसफर' पर चला प्रशासन का बुलडोज़र

 

 

 

Web Title: PM Modi's claims and declarations limited to papers only- BSP Supremo ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया