मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर  


GAURAV SHUKLA 17/08/2019 10:02:44
52 Views

लखनऊ। एमिटी इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी, एमिटी विश्वविद्यालय लखनऊ की निदेशिका एवं डिप्टी डीन, शोधकार्य सुनीला धनेश्वर बायोटैक्नालॉजी एवं हेल्थकेयर के तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस (बीआईओएचई-2019) को संबोधित करने मलेशिया जाएंगी।
वर्तमान स्वास्थ्य सेवा व्यवस्था को सुदृढ़ करने की दिशा में नवीनतम जैवतकनीकि का योगदान, विषयक इस तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस का आयोजन मलेशिया के कुआलालम्पुर शहर में आगामी 19-20 अगस्त को किया जा रहा है। इस तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस में दुनियाभर के बायोटैक्नालाजी और स्वास्थ्य सेवाओं से जुडे वैज्ञानिक, शिक्षाविद्, शोधार्थी और इडस्ट्री से जुडे विशेषज्ञ शिरकत कर रहे हैं।

17-08-2019100421malesiyamecn1
प्रोफेसर धनेश्वर तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को दवाओं के पुनः उपयोग-पुरानी दवाओं के लिए नवीन पद्धति पर संबोधित करेंगी जिसमें अल्सरेटिव कोलाइटिस पर उनका विशेष व्याख्यान शामिल होगा। प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर कुआलालम्पुर के मोनाश विश्वविद्यालय एवं अंतर्राष्ट्रीय चिकित्सा विश्वविद्यालय कुआलालम्पुर में भी प्रोड्रग स्ट्रेटजीज पर अपना व्याख्यान देंगी। प्रो. सुनीला धनेश्वर के निर्देशन में पीएचडी कर रही सुप्रिया राय, सहायक प्रवक्ता, एमिटी विवि. लखनऊ और अनुराधा सिंह भी बीआईओएचई-2019 में अपना शोधपत्र प्रस्तुत करेंगी।

Web Title: malesiya me cngress ko sambodhit karengi professure ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया