भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में होंगे शामिल, मचा हड़कम्प


RAJNISH KUMAR 17/08/2019 14:11:32
962 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सरकार में पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है। अनिल शर्मा मंडी सदर से भारतीय जनता पार्टी से विधायक है। बता दें कि विधानसभा चुनाव 2017 में कांग्रेस छोड़कर भाारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि लोकसभा चुनाव में भााजपा से दूरियां बना ली थीं।

17-08-2019141338bjpleaderani1

लोकसभा चुनाव 2019 में अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा भाजपा छोड कांग्रेस में शामिल हो गए थे और कांग्रेस के टिकट पर ही लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि अनिल शर्मा ने अपने बेटे आश्रय का चुनाव प्रचार भी नहीं किया था, लेकिन गुपचुप तरीके से वह समर्थन करते रहे। इसके बाद भाजपा के मंत्री पद से उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था।  इस्तीफा देने के बाद से ही वह भाजपा से दूरियां बनाए हुए थे। ऐसे में अब माना जा रहा है कि अनिल शर्मा भी भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। 

17-08-2019141342bjpleaderani2

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने अनिल शर्मा को पार्टी से हटाया नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह अभी जल्दबाजी में फैसला नहीं लेंगे, क्योंकि दल-बदल को लेकर उनकी छवि को नुकसान हो सकता है। हालांकि चर्चा जोरों पर है कि अनिल शर्मा कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी पर दर्ज हुआ आपराधिक मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला

 

 

Web Title: bjp leader anil sharma congress me honge shamil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया