पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में की गोलीबारी, एक जवान शहीद


DEEP KRISHAN SHUKLA 17/08/2019 14:26:02
154 Views

Srinagar. सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकते कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार सुबह एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान भारतीय सेना का एक जवाब शहीद हो गया। 

17-08-2019143015Pakistanfired1
मालूम हो कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है। भारत पर दबाव बनाने के लिए पाकिस्तान हर संभव हथकंडा अपना रहा है बावजूद इसके उसे किसी भी तरफ से कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। ऐसे में पाकिस्तानी सेना भी सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। 
शनिवार की सुबह भी पाकिस्तानी सेना की ओर जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में भीषण गोलीबारी की गयी। पाकिस्तान की ओर से मोर्टार भी दागी गयी। 

17-08-2019143055Pakistanfired2
भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस हिमाकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान भारतीय सेना के जवान लांस नायक संदीप थापा गंभीर रूप से घायल हो गये। 
उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां वह वीरगति को प्राप्त हो गए। 35 वर्षीय संदीप देहरादून के रहने वाले थे वह बीते 15 सालों से भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे थें।  
बता दें कि 15 अगस्त के दिन भी जम्मू-कश्मीर के पूंछ में केजी सेक्टर में पाकिस्तान ने की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। 
साथ ही उसी और राजौरी में भी पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की थी। भारतीय सेना की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के तीन जवान मारे गए थे। 

यह भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर में फिदायीन हमले का मिला इनपुट, कई जिलों में हाई अलर्ट जारी

 

 

 

Web Title: Pakistan fired in Nowshera sector, a young martyr ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया