न्यूयॉर्क के सैलून में बाल कटवाने पहुंचे ऋषि कपूर, एक शख्स ने पहचाना और फिर...


NAZO ALI SHEIKH 17/08/2019 15:36:43
100 Views

Mumbai. एक्टर ऋषि कपूर पिछले 9 महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। वैसे ऋषि अब कैंसर से पूरी तरह से मुक्त हो चुके हैं और एकदम ठीक है, जल्द ही वापसी भी कर सकते हैं। हाल ही में ऋषि ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

17-08-2019153757RishiKapoor,1

दरअसल, ऋषि कपूर जिस सैलून में बाल कटाने गए थे, वहां उनकी फिल्म का गाना मैं शायर तो नहीं बज रहा था। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ऋषि ने लिखा, मेरा गाना न्यूयॉर्क के सैलून में बज रहा है। एक रसियन मुझे देखते ही पहचान लिया और उसने अपने नोटबुक में ये गाना बजा दिया। 

यह भी पढ़ें... भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पर काव्यांजलि का आयोजन किया गया

17-08-2019153831RishiKapoor,2

ऋषि ने उस रसियन व्यक्ति को धन्यवाद भी कहा। ऋषि के इस पोस्ट पर फिल्म मेकर राहुल ढोलकिया ने भी एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया, 'क्या शानदार पल है। एक बार हम वेगास में थे। मेरी मां और आंटी को साड़ी में देख, वहां खड़ा म्यूजिशियन राज कपूर के गाने की धुन वाइलन से बजाने लगा ।'

Web Title: Rishi Kapoor, a haircut in a New York salon, was recognized by a man and then ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया