कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रवक्ता की गिरफ्तारी पर भड़के राहुल गांधी, कही ये बड़ी बात


RAJNISH KUMAR 17/08/2019 16:40 PM
327 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर में कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता को शुक्रवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उनकी प्रेस काॅन्फ्रेस को भी रोक दिया है। नेताओं को गिरफ्तारी को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने निंदनीय बताया। उन्होंने सरकार से कई सवाल भी कई।

congress neta ki giraftaari par bhadke rahul gandhi

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के मोदी सरकार के फैसले का कांग्रेस ने विरोध किया। वहीं, जम्मू कश्मीर में कफर्यू लगा हुआ, हालांकि कई जगहों पर अब छूट दे दी गई है। इस बीच प्रदेश कांग्रेस ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन बुलाया गया था, लेकिन पुलिस ने कार्यक्रम को रोक दिया और पार्टी प्रवक्ता रवीन्द्र शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है। यही नहीं, कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर को भी हिरासत में ले लिया गया है। 

कांग्रेस पार्टी के दोनों नेताओं को हिरासत में लिए जाने का पार्टी ने विरोध किया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के खिलाफ की गई इस कार्रवाई से सरकार ने लोकतंत्र को और नीचे ले गई है, आखिर ये पागलपन कब होगा है। राहुल ने कहा कि पार्टी नेता गुलाम मीर और प्रवक्ता रवींद्र शर्मा की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं।

congress neta ki giraftaari par bhadke rahul gandhi

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार का यह कदम लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के साथ ही मुख्य धारा के सभी नेताओं को रिहा किया जाए, जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: congress neta ki giraftaari par bhadke rahul gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया