दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, दमकल की 34 गाड़ियां पहुंची


RAJNISH KUMAR 17/08/2019 18:37 PM
79 Views

New Delhi. दिल्ली के भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि एम्स के इमरजेंसी बार्ड में शनिवार को अचानक आग लग गई है। आग लगते ही हड़कम्प मच गया है। वहीं, आग पर काबू पाने के लिए 34 गाड़ियां मौके पर पहुंची  है। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।

fire broke out in part of aiims delhi

दिल्ली के आयुर्विज्ञान संस्थान में अचानक आग लग गई, जिससे मरीजों में अफरा-तफरी मच गई है, लेकिन किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। सभी डाॅक्टरों और स्टाफ को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि एम्स में पहली और दूसरी मंजिल पर ही आग लगी थी, लेकिन आग तीसरी मंजिल तक पहुंच गई थी। वहीं, जानकारी पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान किसी भी तरह से मरीजों या डाॅक्टरों को कोई हानि नई पहुंची है।

आग लगने के बाद से ही इमरजेंसी को ठप्प कर दिया गया है। वहीं, आपरेशन भी सब बंद कर दिये गए थे।

वहीं, पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली सहित तमाम लोग भर्ती हैं, जिस वजह से वीवीआईपी लोगों को आवाजाही भी लगी हुई थी। बता दें कि शुक्रवार को ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई लोग वित्त मंत्री अरूण जेटली को देखने पहुंचे थे।

Web Title: fire broke out in part of aiims delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया