आज गोरखपुर पहुंचेंगे सीएम योगी, सूर्यकुंड धाम की बदलेगी तस्वीर


ABHIMANYU VERMA 18/08/2019 08:40 AM
97 Views

Gorakhpur. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर में दोपहर सूर्य कुंड धाम के सुंदरीकरण की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। सूर्य कुंड धाम के सुंदरीकरण का शुभारंभ होने के बाद से उसे श्रद्धालुओं के लिए सुविधाजनक भी बनाया जाएगा। 

CM Yogi will lay foundation stone for projects of beautification of Surya Kund Dham in Gorakhpur

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पर्यटन की परियोजनाओं के अंतर्गत पौराणिक रूप से महत्वपूर्ण सूर्य कुंड धाम भी है। सूर्य कुंड धाम के सौंदर्यीकरण में 2.7 करोड़ पर खर्च किए जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 1:00 बजे महाराजगंज से गोरखपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:15 बजे से 2:00 बजे तक श्री सूर्य कुंड धाम मंदिर में दर्शन के साथ विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ ही वह इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रवक्ता की गिरफ्तारी पर भड़के राहुल गांधी, कही ये बड़ी बात

सूर्य कुंड धाम के सौंदर्यीकरण के लिए आरसीसी रिटेनिंग वॉल, आरसीसी चार दीवारी, लाल स्टोन और एमएस गेट, ग्रेनाइट बैठने के बेंच, सोलर लाइट, कॉन्सेप्ट बेस्ड स्टोन पिलर्स, वाटर केयास्क, एसएस रेलिंग, युरिनल्स, कैम्पस ड्रेन, लैंडस्कैपिंग टूरिस्ट शेल्टर का जीर्णोद्धार, पाथवे एंड साइनेज़ कार्य किए जाएंगे। 

Web Title: CM Yogi will lay foundation stone for projects of beautification of Surya Kund Dham in Gorakhpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया