तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी


ABHIMANYU VERMA 18/08/2019 11:18:38
719 Views

Patna. लोकसभा चुनाव में हार के बाद आरजेडी के कई नेता तेजस्वी यादव की नेतृत्व को लेकर काफी असहज नजर आए। वहीं, तेजस्वी के करीब एक महीने तक अज्ञातवास में रहने से वे अभी भी नाराज बताए जा रहे हैं। इसी बीच पूर्व सीएम राबड़ी देवी की अध्यक्षता में होने वाली आएजेडी की बैठक रद हो गई है। 

18-08-2019112322RJDmeetingto1

ताजा जानकारी के मुताबिक राबड़ी देवी की अध्यक्षता में होने बैठक में तेजस्वी यादव को भी शामिल होना था पर उनका कोई अता-पता ही नहीं। जिसके बाद इस बैठक को रद कर दिया गया। पार्टी सूत्रों की माने तो तेजस्वी को सेफ करने के लिए ये बैठक रद की गई है। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार में आरजेडी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को लगा जोरदार झटका

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को हुई बैठक के दौरान कई नेताओं ने तेजस्वी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, तेजस्वी को नाराज नेताओं से बचाने और पार्टी के अंदरूनी गुटबाजी पर नियंत्रण के लिए इस बैठक को रद कर दिया गया। 

आरजेडी नेता कांति सिंह ने नसीहत दी थी कि पार्टी के पुराने नेताओं को दरकिनार नहीं किया जाए। पार्टी में आजकल चापलूसों की पूछ हो रही है। 

Web Title: RJD meeting to be chaired by Rabri Devi canceled ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया