कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला


RAJNISH KUMAR 18/08/2019 11:42:49
302 Views

Rohtak. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा निर्णायक मोड़ पर हैं। रोहतक में आज उनकी महा परिवर्तन रैली है। बताया जा रहा है कि इस रैली में वह तय करेंगे कि कांग्रेस में ही रहेंगे या अपनी नई पार्टी का गठन कर सूबे की सियासत में नया मोड़ लाएंगे।

18-08-2019114505Congresskese1

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की महापरिवर्तन रैली ने सूबे में सियासी सरगर्मियां बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि हुड्डा की इस रैली में कांग्रेस आलाकमान नजर बनाए हुए है, क्योंकि हरियाणा में तमाम तरह की अटकलों को हवा मिल रही है। बताया जा रहा है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रैली में नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। ऐसे में अंतरकलह से जूझ रही कांग्रेस के लिए बड़ा झटका हो सकता है। हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। 

18-08-2019114509Congresskese2

बताया जा रहा कि इस रैली से पहले भूपेन्द्र सिंह हुड्डा दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान ने मिलने गए थे, लेकिन राहुल गांधी और सोनिया गांधी से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस को मिली हार के बाद भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ गोलबंदी शुरू हो गई थी।

कांग्रेस नेता आगामी विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ना नहीं चाहते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रैली के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाना चाहते हैं, जिससे उनकी वर्चस्व कायम रह सके।

 

Web Title: Congress ke seniar leader ki rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया