अखिलेश ने उत्तम प्रदेश की जगह यूपी का रखा ये नया नाम


ABHIMANYU VERMA 18/08/2019 14:33:53
389 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने रविवार को कहा कि यूपी पहले उत्तम प्रदेश था, लेकिन अब 'हत्या प्रदेश' बनकर रह गया हैं। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। 

18-08-2019144631Akhileshrenam1

सपा अध्यक्ष ने सवाल उठाया कि योगी सरकार की आखिर कौन सी नीति पर काम कर रही है, जिससे प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है? उन्होंने कहा कि आखिर लोगों की नौकरियां क्यों जा रही हैं? ऑटोमोबाइल सेक्टर का बुरा हाल क्यों हैं? 

अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले दिनों यूपी में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया था अब सरकार बताए इन्वेस्टर्स समिट से कितने बेरोजगारों को रोजगार मिला। 

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!

पीएम मोदी पर निशाना साधते उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने 2024-25 तक भारत को 5 हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का वादा तो किया है। लेकिन संकेतों के मुताबिक ये दावा खोखला नजर आ रहा है। 

गौरतलब है कि देश के ऑटो सेक्टर में महामंदी दौर चल रहा है। कार और बाइक की बिक्री में लगातार गिरावट से ऑटो इंडस्ट्री में नौकरियों की छंटनी का दौर है। मंदी के चलते फैक्ट्रियां बंद करनी पड़ रही हैं या फिर शिफ्ट्स में कटौती की जा रही है। 

सूत्रों की माने तो अप्रैल से लेकर अब तक ऑटोमेकर्स, पार्ट्स मैन्युफैक्चरर्स और डीलर्स ने 3.5 लाख से ज्यादा कर्मचारियों की छुट्टी कर दी है। 

Web Title: Akhilesh renamed UP instead of Uttam Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया