तिरंगे की शान के लिए पाकिस्तानियों से अकेले भिड़ी महिला पत्रकार


ABHIMANYU VERMA 18/08/2019 15:57 PM
85 Views

New Delhi. भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न 15 अगस्त को ब्रिटेन में लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में तिरंगा फहराया था। तभी भारतीय हाई कमीशन के बाहर खालिस्तान समर्थक पाकिस्तानियों ने जमकर हंगामा किया और भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। 

journalist-poonam-joshi-fights-with-miscreants-disrespecting-tricolour-in-london

इतना ही नहीं पाकिस्तानी और खालिस्तानी समर्थक गुंडागर्दी तक उतर आए और तिरंगे का अपमान करने लगे। इस दौरान तिरंगे अपमान देख समारोह कवर करने गईं पत्रकार पूनम जोशी प्रदर्शनकारियों से अकेले भिड़ गईं और प्रदर्शनकारियों से तिरंगा छीन लिया। 

यह भी पढ़ें:-...पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में की गोलीबारी, एक जवान शहीद

वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग पत्रकार पूनम जोशी की देशभक्ति और बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। पूनम ने कहा कि भारतीय हाई कमीशन के बाहर कुछ पाकिस्तानी लोग कश्मीर मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे थे। इन लोगों ने भारतीय लोगों से तिरंगा छीनकर इसका अपमान किया।

उन्होंने कहा कि तिरंगा का अपमान देखने के बाद वह खुद को रोक न सकीं और देश की शान अपने तिरंगे को उन लोगों के हाथों से छीन लिया। 

Web Title: journalist-poonam-joshi-fights-with-miscreants-disrespecting-tricolour-in-london ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया