करण जौहर को यूजर ने कहा 'गे', दिया ऐसा जवाब ट्रोलर्स की बोलती कर दी बंद


NAZO ALI SHEIKH 18/08/2019 16:07:20
88 Views

Mumbai. बॉलीवुड के हैंडसम डायरेक्टर व प्राेड्यूसर करण जौहर एक से एक हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वह हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक यूजर्स को उन्होंने ऐसा जवाब दिया की उसकी बोलती ही बंद हो गई।

18-08-2019160830Theusersaid1 

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने करण जौहर को ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने टि्वटर पर लिखा- 'करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए। करण जौहरः द गे'। यूजर का ये ट्वीट देखकर करण भड़क उठे। उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया। करण लिखते हैं, 'तुम सच में जीनियस हो। ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था। शुक्रिया कि तुमने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई।'

करण का जवाब उनके फैंस को बहुत पसंद आया और सभी ने उनका खुले दिल से सपोर्ट् किया। एक यूजर ने लिखा, 'फैंस को थोड़ी तमीज सीख लेनी चाहिए। करण तुम इन जैसे लोगों पर ध्यान न दो।' बता दें कि करण जौहर जब अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे थे तो उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर बयान दिया था । 

Web Title: The user said to Karan Johar, gave such a reply, the trollers stopped speaking ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया