लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं...


ABHIMANYU VERMA 19/08/2019 11:00:06
834 Views

Ranchi. रांची के रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में कोई सुधार नहीं है। यहां तक कि अब उनका चलना-फिरना भी मुश्किल हो गया है। वह आर्थराइटिस की समस्या से जूझ रही हैं। जिसकी वजह से लालू के घुटने में दर्द रहता है।

19-08-2019111743LaluPrasadYa1

रिम्स में लालू क इलाज कर रहे डॉक्टर डीके झा कहना है कि लालू प्रसाद आर्थराइटिस से पीड़ित हैं। वह घुटने में दर्द की वजह से कम जगह के चलते हैं। थोड़ा बहुत वार्ड में ही चल लेते हैं। इसके अलावा वह अनियंत्रित हृदय गति की समस्या से अभी भी जूझ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी

डॉक्टरों ने लालू यादव की दिनचर्या ठीक नहीं होने की बात कही। उनका कहना है कि लालू देर से सोकर उठते हैं और नाश्ता-भोजन भी देर से करते हैं। जिसके की वजह से उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्हें शुगर के साथ-साथ 11 अन्य बीमारियों ने अपनी चपेट में ले रखा है। 

गौरतलब है कि चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को खराब तबीयत के चलते पिछले साल रांची के होटवार जेल से रिम्स अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था। वह पेइंग वार्ड में भर्ती हैं। सप्ताह में सिर्फ तीन लोग ही लालू प्रसाद से रिम्स में मुलाकात कर सकते हैं।

Web Title: Lalu Prasad Yadav has problems with arthritis ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया