टीम इंडिया की जान को खतरा, जानिये पूरा सच...


SUKIRTI MISHRA 19/08/2019 12:18:33
236 Views

New Delhi. वेस्ट इंडीज दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम को फर्जी धमकी मिलने की खबर सुर्खियों में है। सूत्रों के मुताबिक धमकी के बाद एंटिगा में पूरी टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई  है। गौरतलब है कि वनडे सीरीज और टी 20 के बाद भारत को वेस्ट इंडीज में टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को खिलाड़ियों की जान का खतरा होने की जानकारी मिलने के बाद एंटिगा में खेल रही भारतीय टीम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। हालांकि बीसीसीआई के सीनियर कार्यकारी ने बातचीत में बताया कि धमकी की खबर फर्जी थी। 

19-08-2019122311TeamIndiarec1

उन्होंने कहा, "यह एक फर्जी खबर थी और उसके अलावा बाकी सभी चीजें सही है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक एक्स्ट्रा ड्राइवर की व्यवस्था की गई है। इतना ही नहीं भारतीय उच्चायोग ने इस पर खास एहतियात बरतते हुए एंटीगा सरकार को भी इस बारे में सूचित दे दी है।" 

बताते चलें कि रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें इंडियन क्रिकेटर्स पर हमले की आशंका जतायी गई थी। अहम बात यह है कि धमकी की जानकारी भारतीय टीम के बजाये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दी गई थी। 

मामले की गंभीरता को समझते हुए पीसीबी ने ईमेल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) को भेज दिया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने गृह मंत्रालय को सूचित कर दिया था। 

Web Title: Team India receives threat mail during West Indies tour... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया