प्रयागराज: 6 लोगों की हत्या के बाद हटाए गए एसएसपी अतुल शर्मा


ABHIMANYU VERMA 19/08/2019 15:37:13
123 Views

Prayagraj. यूपी के प्रयागराज में रविवार को तीन अलग अलग इलाकों में 6 लोगों की हत्या के बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं। विपक्षी प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच योगी सरकार ने जिले के एसएसपी को हटाने का फैसला किया है।

19-08-2019154554SSPAtulSharm1

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज मौजूदा एसएसपी अतुल शर्मा को पुलिस मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। उनकी जगह पर एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है। 

सूत्रों की माने तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह डीजीपी ओपी सिंह को अपने आवास बुलाया और उनसे प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा। वहीं, बैठक में ही अतुल शर्मा को हटाने का फैसला लिया गया।

गौरतलब है कि प्रयागराज के धूमनगंज और जार्ज टाउन क्षेत्र में रविवार को विवाद के चलते 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, थरवाई इलाके में दोहरे हत्याकांड ने इलाके में सनसनी फैला दी।

Web Title: SSP Atul Sharma removed after killing 6 people in Prayagraj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया