अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया!


RAJNISH KUMAR 19/08/2019 17:33:03
335 Views

Bhopal. कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं मध्य प्रदेश के गुना से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधियां अपनी की सरकार के खिलाफ खतरा बन सकते हैं। एमपी में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हा सकते हैं। 

19-08-2019173609BJPMeShamil1

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते है। कहा जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह उन्हें मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना सकते हैं। 

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया इस तरह की खबरों को निराधार बताया है। कांग्रेस ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है। वह कांग्रेस के थे और हमेशा कांग्रेस के ही रहेंगे। 

19-08-2019173613BJPMeShamil2

बता दें कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनावों के बाद से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि गुना से अपनी सीट हारने के बाद कांग्रेस में उन्हें तवज्जो नहीं मिल रही है। 

यह भी पढ़ें...

बड़ी खबर: कांग्रेस का ये कद्दावर नेता राज्यसभा सांसद के लिए निर्विरोध निर्वाचित

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर

 

Web Title: BJP Me Shamil Honge Jyotiraditya Scindhia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया