ISI एजेंट संग भारत में घुसे चार आतंकी, पूरे देश में हाई अलर्ट जारी


NAZO ALI SHEIKH 20/08/2019 09:36 AM
105 Views

भारत की खुफिया एजेंसी से पता चला है की राजस्थान-गुजरात सीमा पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस ( आईएसआई) एजेंट के साथ चार लोगों के एक ग्रुप ने भारत में एंट्री की है। जिला अधिकारियों को जैसे ही इसके बारे में भनक लगी फौरन उन्होंने राजस्थान-गुजरात सहित पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। खबरों के मुताबिक यह सभी अफगानिस्तान पासपोर्ट के जरिए भारत के अंदर घुस आए हैं। 

Four terrorists entered India with ISI agent, high alert issued in entire country

राजस्थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने जिले के सभी पुलिस स्टेशनों को पत्र भेजा है। उन्होंने कहा, 'आईएसआई एजेंट के साथ चार लोगों के एक समूह ने भारत में प्रवेश कर लिया है जिसकी वजह से राजस्थान और गुजरात सीमा सहित पूरे देश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। यह आतंकी किसी भी समय आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं।'

Web Title: Four terrorists entered India with ISI agent, high alert issued in entire country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया