अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम


ABHIMANYU VERMA 20/08/2019 09:40:01
1287 Views

Lucknow. यूपी के रायबरेली सदर से कई दशकों तक कांग्रेस झंडा बुलंद रखने वाले पूर्व विधायक अखिलेश सिंह अब नहीं रहे। लम्बे समय से कैंसर से जूझने के बाद मंगलवार की सुबह लखनऊ के पीजीआई में निधन हो गया। 

20-08-2019094851FormerCongres1

जानकारी के मुताबिक पूर्व कांग्रेस विधायक अखिलेश सिंह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज सिंगापुर में भी चल रहा था। वहीं, लखनऊ के पीजीआई में वह रूटीन चेकअप के लिए आये थे। जहां पर उनकी तबीयत बिगड़ती गई और मंगलवार सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच उन्होंने अंतिम सांस ली। 

अखिलेश सिंह के निधन से जिले में शोक की लहर है। लखनऊ के पीजीआई से उनका पार्थिव शरीर रायबरेली स्थित पैतृक गांव लालूपुर पहुंचेगा। 

यह भी पढ़ें:-...राजीव गांधी की 75वीं जयंती : पीएम मोदी और सोनिया गांधी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

20-08-2019094907FormerCongres2

बता दें कि रायबरेली में अखिलेश सिंह की छवि एक दबंग नेता की थी। वे रायबरेली सदर सीट से पांच बार विधायक रहे। हालांकि कांग्रेस से विधायक चुने जाने के बाद भी उनका गांधी परिवार से 36 का आंकड़ा रहा। 

वह 13 साल तक कांग्रेस से अलग भी रहे और इस दौरान वह गांधी परिवार को जमकर कोसते थे। उनकी विरासती सीट पर उनकी पुत्री अदिति सिंह कांग्रेस से विधायक हैं।

Web Title: Former Congress MLA Akhilesh Singh dies from Rae Bareli Sadar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया