उन्नाव रेप कांड: आरोपी विधायक की बढ़ी मुश्किलें, लगा यह नया आरोप


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/08/2019 11:15 AM
154 Views

Lucknow. उन्नाव रेप कांड में आरोपी विधायक के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गयी है। एक विवाहिता की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में उसके परिजनों ने सुप्रीम कोर्ट पहुंच कर विधायक पर बेटी के हत्यारोपियों का बचाव करने के आरोप लगाए है। उनकी ओर से इसके लिए विधिवत याचिका दायर की गयी है। 

Unnao rape case: accused legislator
उन्नाव के चर्चित माखी गैंग रेप केस के आरोप में घिरे विधायक कुलदीप सिंह की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। 
अब उनसे जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। बता दें कि कुछ बीती 14 मई को उन्नाव शहर के मोहल्ला बंधूहार में रहने वाले पूर्व ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख मुन्नू सिंह की बहू की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। मुन्नू सिंह विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी बताए जा रहे हैं। 
इस हत्याकांड के मामले में अब विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम भी जोड़ा जाने लगा है। 

Unnao rape case: accused legislator
मृतका ज्योति के पिता राकेश का आरोप है कि पुलिस ने विधायक के दबाव में हत्या के मामले में सभी नामजदों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। 
रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के बहादुर गांव निवासी राकेश सिंह ने बेटी की हत्या के मामले में उसके ससुर मुन्नू सिंह, दामाद गोलू सिंह, सास गीता सिंह, जेठ लिंकन, जेठानी विनीता और दादी सास देवकली पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
सोमवार को राकेश सिंह ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए विधायक पर बेटी के हत्यारोपियों का बचाव करने का आरोप लगाया है। 
अपनी याचिका में उन्होंने बेटी के ससुर के विधायक के करीबी होने की बात भी कही है। 
उनका कहना है कि विधायक के दबाव में पुलिस ने जेठ, जेठानी और दादी सास का नाम केस से निकाल कर अन्य लोगों को जेल भेजा हैं। 
पहले से मुसीबत के दौर से गुजर रहे विधायक के लिए राकेश सिंह की यह याचिका क्या नई समस्या खड़ी करती है यह देखना बेहद रोचक होगा। 

यह भी पढ़ें...सपा में बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं अखिलेश, इन नेताओं की छुट्टी तय

 

 

 

Web Title: Unnao rape case: accused legislator's difficulties increased, new charge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया