सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी


GAURAV SHUKLA 20/08/2019 11:10:00
68 Views

Lucknow. राजधानी के थाना इंदिरा नगर अंतर्गत 14 अगस्त की रात अरविन्दो पार्क के पास तकरीबन 10 बजे हत्या करने की नियत से स्कूटी सवार तीन युवकों को टक्कर मारे जाने की घटना में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी सन्दीप कुमार बारी, विकास चौधरी और सचिन कुमार को सोमवार रात तकरीबन 9 बजे गिरफ्तार किया है। इसी के साथ आरोपी विकास चौधरी उर्फ विक्की की निशानदेही पर घटना में काली स्कार्पियो गाङी (यूपी 32बीएक्स6442) भी फरीदीनगर से बरामद कर ली है। जबकि घटना में अन्य आरोपियों और काली सफारी की तलाश अभी भी जारी है। 

20-08-2019111902indiranagarm1

बता दें कि इंदिरानगर अंतर्गत 14 अगस्त को हुई इस घटना के बाद 2 युवकों की मौतों  हो गयी थी। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया था। सीसीटीवी में देखा जा सकता था कि सफारी सवार ने विवाद के बाद पीछा कर बाइक सवारों को रौंदा जिससे 2 की मौत हो गयी।

घटना के बाद घायल के भाई पंकज ने सफारी सवार पर डबल मर्डर का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद इंदिरा नगर थाने में धारा 302 के तहत मुकदमा भी पंजीकृत किया गया था।

Web Title: indira nagar me 2 dosto ki hatya mamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया