अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार


ABHIMANYU VERMA 20/08/2019 11:04:35
49 Views

New Delhi. ईडी ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले महीने जब  ईडी बैंक के धोखाधड़ी मामले में रतुल को गिरफ्तार करने गई थी तो वह टॉयलेट जाने का बहाना बनाकर फरार हो गया था। वहीं, रतुल पुरी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट में होनी है।

20-08-2019113024AgustaWestlan1

बता दें कि कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी 3,600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले से जुड़े धन शोधन के मामले में जांच का सामना कर रहा है। आरोप है कि वीआईपी अगस्टा हेलिकॉप्टर केस में रतुल की कंपनियों में दुबई से पासा ट्रांस्फर किया गया था। ईडी जांच कर रही है कि आखिर रतुल की कंपनी में पैसा कहां से आय़ा? 

यह भी पढ़ें:-...नहीं रहे पूर्व कांग्रेस विधायक अखिलेश सिंह, पार्टी में शोक की लहर

रतुल पुरी की अग्रिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई करेगी। इससे पहले दिल्ली की राउस एवेन्यू अदालत ने रतुल पुरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। हालांकि जांच एजेंसी ने रतुल की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध किया था और कहा था कि वह अदालत के आदेश के बावजूद जांच में सहयोग नहीं कर रहे।

Web Title: Agusta Westland case: ED arrested Kamal Nath's nephew ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया