जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद


GAURAV SHUKLA 20/08/2019 12:40:14
44 Views

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज लखनऊ स्थित 7-कालीदास मार्ग अपने आवास पर प्रदेश के दूरदराज जिलों से आए लोगोंं की समस्याओं को उनसे सीधे संवाद करते हुये गम्भीरता पूर्वक सुना और संबंधित लोगो को विश्वास दिलाते हुये कहा कि उनकी समस्याओं का निराकरण त्वरित गति से किया जाएगा। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि निस्तारण शीघ्रातिशीघ्र होना चाहिए और निर्धारित समय सीमा के अन्दर होना चाहिए ताकि किसी फरियादी को दुबारा उस समस्या के निदान हेतु परेशान न होना पड़े।    

20-08-2019124111jantakishika1
मौर्य ने कहा कि जन समस्याओं का त्वरित निस्तारण होना चाहिए। निराकरण मे किसी भी स्तर पर लापरवाही  या उदासीनता  किसी भी दशा मे क्षम्य  नहीं  होगा। जनता दरबार में पेन्शनए चिकित्सीय सहायताए भूमि व मकान सम्बन्धी विवाद, सड़क निर्माण, आवास आवंटन, रास्ता सम्बन्धी विवादो के और कई तरह के प्रकरण फरियादियो ने रखे। उप मुख्यमंत्री जी ने सभी को विश्वास दिलाया कि सभी लोगो की समस्याओं का  समुचित  समाधान  कराया जाएगा।

Web Title: janta ki shikayato ka tvarit gati se kiya jae nidaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया