हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन...


SUKIRTI MISHRA 20/08/2019 13:03:33
350 Views

Lucknow. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली मेवात की फ्लाइट इंजीनियर सामिया आरजू के साथ मंगलवार को शादी के बंधन में बंध जाएँगे। दोनो के पारिवारिक सदस्य निकाह में शामिल होने के लिए दुबई पहुंच गए हैं। सामिया के पिता लियाकत अली द्वारा छपवाए गए शादी के कार्ड से मिली जानकारी के अनुसार, दुबई के जुबेरा पार्क स्थित ऐटलांटिस दी पाम होटल एवं रिसोर्ट में मंगलवार शाम 6 बजे निकाह संपन्न होगा।  

20-08-2019130651Pakcricketer1
सामिया के भाई अकबर अली ने कहा कि भारत और पाकिस्तान से निकाह में कई क्रिकेटर भी शरीक होंगे। साथ ही पिता रिटायर्ड बीडीपीओ लियाकत अली, भाई सरताज, मां, बहन समेत बंटवारे के समय पाकिस्तान गए परिवार के सदस्य एवं पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल के बेटे सरदार रहीश अहमद व सरदार अजमत खां शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि पिता लियाकल अली के दादा और सरदार तुफैल उर्फ खान बहादुर सगे भाई थे। जो फिलहाल पाकिस्तान के कसूर जिले के कच्ची कोठी नईयाकी में रहते हैं। इस शादी के रिश्ते में राशिद तुफैल और उनके परिवार ने अहम भूमिका निभाई है। सामिया आरजू की पहले जेट एयर वेज में नौकरी करती थीं। करीब तीन साल से एयर अमिरात में फ्लाइट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। 

Web Title: Pak cricketer Hasan Ali to get married in Dubai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया