नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर


NAZO ALI SHEIKH 21/08/2019 12:29:13
63 Views

New Delhi. विदेश घूमले जाने की चाह हर किसी में होती है। अधिक खर्च के कारण हर कोई जहमत नहीं उठा सकता। लेकिन कंपनी नई दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे से नॉन स्टॉप उड़ानों का हो चिन मिन सिटी और हनोई तक परिचालन करेगी। कंपनी ने यात्रियों को विशेष ऑफर देते हुए महज नौ रुपए में ही वियतनाम की यात्रा कराने का अहम निर्णय लिया है। बता दें कि आप इतने कम रुपयों में दिल्ली से वियतनाम की यात्रा कर सकेंगे। हालांकि, आपको इसके लिए दिसंबर तक का इंतजार करना होगा। 

21-08-2019123515Travelabroad1

बताते चलें कि कंपनी का यह प्रमोशनल ऑफर है। इससे यात्री इस ओर आकर्षित होंगें। इस एयरलाइन के केबिन क्रू में शामिल होने वाली महिलाएं बिकनी पहनती हैं। बता दें कि ये यात्रा पांच घंटे की होगी। कंपनी ने अपने तीन “गोल्डन डेज” के दौरान सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश करने का अहम निर्णय लिया है। इसकी कीमत महज नौ रुपए से शुरू है। गोल्डन डेज एयरलाइंस एक विशेष प्रमोशनल ऑफर अपने यात्रियों को देने जा रही है, यह 20 अगस्त से 22 अगस्त तक चलेगा।

यह भी पढ़ें... वकील से सुप्रीम कोर्ट में कहा- बाबरी के स्लैब में थे संस्कृत के शिलालेख

आपको बता दें कि कंपनी दिसंबर महीने से सप्ताह में चार दिनों तक हवाई उड़ानों का परिचालन करेगी। जिनमें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार के दिनों को रखा गया है। इस दिन फ्लाइट दिल्ली से हो-चिन-मिन सिटी के लिए उड़ानें भरेंगी। वहीं, वापस लौटने के लिए मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ानें भरेंगी। 

वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट गुयेन थान सोन ने यह बात कही है कि भारत के रूट पर पहली फ्लाइट उड़ानें भरेंगी “भारत उनके लिए प्राथमिकता के आधार पर अत्यंत ही महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है। जिस तरह से उनका लगातार नेटवर्क आगे बढ़ रहा है, भारत के रूट से जुड़ना बहुत ही अहम होगा। यात्रियों के लिए सफर में सभी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है। 

यात्री यदि इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपना टिकट बुक कराएं।  साथ ही वियतजेट एयर मोबाइल एप के जरिए 6 सितंबर से 28 मार्च तक टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं। प्रमोशनल फेयर के अतिरिक्त यात्रियों को मात्र 8,863 रुपये खर्च करने होंगे। कोई भी यात्री अपने साथ सात किलो से अधिक का सामान नहीं ले जा सकता। यदि इससे अधिक का सामान ले जाता है, तो अतिरिक्त शुल्क देय होगा।

Web Title: Travel abroad for nine rupees, this company offers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया